Select your Language: हिन्दी
AutoBusinessCultureEntertainmentEnvironmentFashionHealthIndiaPoliticsReal EstateRitualsStatesTechTravelWorldअवर्गीकृतराजनैतिकराजनैतिक

50 करोड़ में पीएम मोदी को जान से मारने की साजिश रचने की इच्‍छा जता रहे थे तेज बहादुर : BJP

50 करोड़ में पीएम मोदी को जान से मारने की साजिश रचने की इच्‍छा जता रहे थे तेज बहादुर : BJP

बीएसएफ के बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव का एक और चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें वह 50 करोड़ रुपए के एवज में पीएम नरेंद्र मोदी की हत्‍या करवाने की बात कहते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में कथित तौर पर उनके दोस्‍त भी दिख रहे हैं. वीडियो के मीडिया में आने पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि तेज बहादुर यादव के बयानों से वह स्तब्ध हैं. हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है.

बीजेपी प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी तेज बहादुर यादव के बयानों से स्‍तब्‍ध हूं. सपा ने उन्‍हें वाराणसी से पेश किया था. हालांकि, विभिन्‍न वजहों के चलते उनका नामांकन रद्द हो गया. हमलोग टीवी पर देख सकते हैं कि किस तरह वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की साजिश रचने की इच्‍छा जता रहे हैं.’

यह कोई पहला मौका नहीं है जब तेज बहादुर यादव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इससे पहले भी बीएसएफ में खाने की खराब गुणवत्‍ता को लेकर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. 5 मई को तेज बहादुर यादव का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने साथियों के साथ शराब पीते दिख रहे हैं.

हालांकि, इस मामले में तेज बहादुर का कहना है कि दिल्‍ली यह वीडियो दो साल पुराना है. उस वक्‍त दिल्ली पुलिस में तैनात एक बर्खास्त सिपाही पंकज शर्मा ने एक पार्टी का आयोजन किया था. उन्होंने बताया कि वीडियो जारी करने से पहले पंकज शर्मा ने उन्‍हें फोन कर 50 लाख रुपये की मांग की थी. तेज बहादुर का कहना है कि शराब पीना कोई कानूनी अपराध नहीं है.

Related Articles

Back to top button