Select your Language: हिन्दी
IndiaWorld

अमेरिका: कोलोराडो के स्कूल में फायरिंग,1 की मौत, 7 बच्चे घायल

अमेरिका: कोलोराडो के स्कूल में फायरिंग,1 की मौत, 7 बच्चे घायल

पश्चिमी अमेरिकी राज्य कोलोराडो की राजधानी डेनवर के एक स्कूल में हुई फायरिंग में एक छात्र की मौत हो गई है वहीं 7 से 8 बच्चों के घायल होने की खबर है. डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय का कहना है कि शूटर्स को खोजने की कोशिश की जा रही है. फायरिंग अभी भी हो रही है. STEM स्कूल में इस समय 1,850 से अधिक छात्र मौजूद हैं.

स्थानीय समय के अनुसार यह घटना 1:50 बजे के आसपास हुई है. डेनवर शहर के 24 किलोमीटर दक्षिण में हाइलैंड्स रेंच समुदाय के स्कूल में फायरिंग हो रही है. डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों के अनुसार, ‘दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है’.

डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है, लेकिन कोई अन्य संदिग्ध नहीं है.’ उन्होंने कहा कि स्कूल के पास 12वीं कक्षा के कमरे में करीब 1,850 छात्र हैं.

डगलस काउंटी शेरिफ के कार्यालय के ट्वीट के अनुसार, गोलीबारी की रिपोर्ट दोपहर 1:53 बजे हुई. निकोलसन-क्लुथ ने कहा, ‘पुलिस अधिकारी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने स्कूल में प्रवेश किया और काफी संघर्ष के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया. घटनास्थल पर एंबुलेंस, हेलीकॉप्टर के साथ कई पुलिस की गाड़ियां अभी भी मौजूद हैं.

Related Articles

Back to top button