India

दिल्ली चुनाव पर अमित शाह की हुंकार- ‘इस बार EVM का बटन इतने गुस्से से दबाना कि करंट शाहीन बाग में लगे’

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर पिछले एक महीने से राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन हो रहा है. इस प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस बार ईवीएम का बटन इतने गुस्से से दबाना की कंरट शाहीन बाग में लगे.

कांग्रेस-केजरीवाल ने देश को गुमराह कर दंगे कराए- शाह

अमित शाह ने बाबरपुर की रैली में अपील की, ‘’इस बार वोटिंग मशीन पर कमल के निशान पर बटन दबाओ तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन आपके क्षेत्र में दबे और करंट शाहीन बाग में लगे.’’ उन्होंने कहा, ”कांग्रेस और केजरीवाल ने देश को गुमराह कर दंगे कराए, दिल्ली को असुरक्षित किया. ये अभी भी कह रहे हैं की हम शाहीन बाग के साथ हैं. मैं दिल्ली की जनता को कहना चाहता हूं कि ये लोग दिल्ली को कभी सुरक्षित नहीं रख सकते क्यूंकि इनकी आंखों पर वोट बैंक की पट्टी बंधी है.”

केजरीवाल, राहुल और इमरान खान की भाषा एक जैसी- शाह

अमित शाह ने कहा, ”केजरीवाल, राहुल बाबा, और इमरान खान की भाषा एक जैसी क्यों है? जो राहुल बोलते हैं, वो केजरीवाल बोलते हैं और वही बात इमरान खान बोलते हैं. इनके बीच रिश्ता क्या है, ये मैं समझ ही नहीं पाया. इनके हाथों में देश सुरक्षित रह सकता है? क्या दिल्ली सुरक्षित रह सकती है?”

दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग, 11 को नतीजे

गौरतलब है कि दिल्ली में आठ फरवरी को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी. चुनाव में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) का मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस से है. 2015 के विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी और बीजेपी मात्र तीन सीट जीतने में सफल हुई थी और लगातार 15 सालों तक सत्ता में रही कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया था.

Related Articles

Back to top button