Select your Language: हिन्दी
India

अनुराग कश्‍यप के टिवीटर पर फिर बिगड़े बोल, इस बार ‘नरभक्षी’ शब्‍द का किया इस्‍तेमाल

अनुराग कश्‍यप के टिवीटर पर फिर बिगड़े बोल, इस बार 'नरभक्षी' शब्‍द का किया इस्‍तेमाल

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के व‍िरोध में बॉलीवुड के कई स‍ितारे भी खुलकर सामने आ गए हैं। कुछ सितारे विरोधियों संग सड़क पर उतरे हुए हैं तो कुछ ट्वीट करके सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं। देश से बाहर बैठकर ट्विटर पर विरोध करने वालों में फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप का भी नाम है। एक द‍िन पहले सीएए के विरोध में मर्यादा भूले अनुराग कश्‍यप ने गृहमंत्री अमित शाह को डरपोक और जानवर कहा था और अब उन्‍होंने ‘नरभक्षी’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया है।

अनुराग कश्‍यप ने यह ट्वीट 28 जनवरी को सुबह 4 से 5 बजे के बीच किया है। उन्‍होंने लिखा कि कितने ही लोग आज ट्विटर पर थूक रहे हैं मेरे ऊपर और फिर भाग भाग के तौलिया/रूमाल ढूंढ रहे हैं अपना फ़ोन साफ़ करने के लिए। भक्त हैं कि मानते नहीं हैं। नरभक्षी तो फिर भी नरभक्षी है।

इस ट्वीट पर एक यूजर ने पूछा कि आप सोते नहीं हैं तो अनुराग ने जवाब दिया है कि जहां पे हूं वहां अभी दिन है। इसका मतलब ये है कि वह भारत में नहीं है। वह किसी दूसरे देश में बैठे हैं।

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर, गुलाल जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले अनुराग कश्‍यप ने इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह को कोसते हुए ट्वीट किया था- हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है । खुद की police , खुद ही के गुंडे , खुद की सेना और security अपनी बढ़ाता है और निहत्थे पर आक्रमण करवाता है । घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।

Related Articles

Back to top button