India

दिल्ली चुनाव: बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रैली मे लगवाए ‘गोली मारो गद्दारों को’ के नारे

दिल्ली चुनाव: बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रैली मे लगवाए 'गोली मारो गद्दारों को' के नारे

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार का दौर जारी है. जैसे-जैसे मतदान के दिन करीब आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजी और भी ज्यादा तल्ख होती जा रही है. दिल्ली की रिठाला विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए आए बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर भी ऐसा ही कुछ नजारा पेश करते दिखाई दिए.

दरअसल रिठाला से बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के समर्थन में बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. शुरुआत में तो अनुराग ठाकुर अपने भाषण में केजरीवाल के पांच सालों पर सवाल खड़े करते दिखे लेकिन थोड़ी देर बाद ही दिल्ली का शाहीन बाग भाषण का केंद्र बन गया. अनुराग ठाकुर ने कहा, “दिल्ली के एक इलाके में दो सो, ढाई सो लोग बैठे हैं लेकिन पूरी दुनिया में दिखाया जा रहे हैं जैसे पूरा हिंदुस्तान वही चाहता है.”

ठाकुर ने लोगों से कहा, “मैं आप सब लोगों से पूछना चाहता हूं कि यह जो शाहीन बाग में कुछ गिने-चुने लोग बैठे हैं और उनका समर्थन करने वाले कांग्रेस और केजरीवाल कहते हैं कि हम पूरे इलाके को शाहीन बाग बना देंगे.” अनुराग ठाकुर ने कहा, “मैं रिठाला वालों से पूछना चाहता हूं कि क्या आप अपने इलाके को शाहीन बाग बनाओगे. क्या आप अपने इलाके को शाहीन बाग बनने दोगे. क्या शाहीन बाग के समर्थकों को यहां आने दोगे.”

अनुराग यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने लोगों से पूछा, “अरे जो लोग मुंह ढक कर बैठे हैं, देश के टुकड़े टुकड़े करने की बात करते हैं. जो याकूब मेनन और अफज़ल को शहीद कहकर उनके लिए शाम का आयोजन करते हैं. क्या ऐसे लोगों के समर्थकों को आप अपने इलाके में आने दोगे क्या? आप अपने देश के टुकड़े होने दोगे ? क्या भारत के टुकड़े आपको मंजूर है?

इसके बाद अनुराग ठाकुर ने जनता से अपील की कि अगर आपको मंजूर नहीं है तो एक-एक गलियों में, एक एक घर घूम जाओ और हिंदुस्तान की जनता को जगाने का काम करो कि हमारे देश के टुकड़े करने वालों को दिल्ली में राज नहीं करने देंगे. इसी बीच अनुराग ठाकुर ने नारे लगवाए “देश के गद्दारों को जिसका जवाब जनता दे रही थी गोली मारो गद्दारों को.” बाद में जब अनुराग ठाकुर ने जनता से पूछा कि “कौन है यह गद्दार तो जनता ने जवाब दिया केजरीवाल जिस पर व्यंग कसते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप पप्पू को भूल गए है.”

Related Articles

Back to top button