Select your Language: हिन्दी
India

अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर फिर बोला हमला कहा- केजरीवाल ने शरजील इमाम को पकड़ने के लिए बोला था तो हमने पकड़ लिया

अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर फिर बोला हमला कहा- केजरीवाल ने शरजील इमाम को पकड़ने के लिए बोला था तो हमने पकड़ लिया

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने भड़काऊ बयानबाजी करने वाले जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम के मुद्दे पर एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को नजफगढ़, नई दिल्ली और बिजवासन में आयोजित सभाओं में इस मसले पर केजरीवाल की घेराबंदी की. अमित शाह ने कहा, “10 दिन से पूछ रहा हूं कि हमने जिन्हें जेल में डाला था, केजरीवाल उनपर चार्जशीट फाइल करने की परमिशन देंगे या नहीं? केजरीवाल ने ट्वीट किया कि अमित भाई आप गृह मंत्री हो, शरजील को पकड़ो. हमने पकड़ लिया अब आप बताओ कि चार्जशीट की परमीशन दोगे या नहीं?”

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली का मतदाता वोट डालते व़क्त दिल्ली की और खुद की सुविधाओं की सोचे, जिसे भारतीय जनता पार्टी पूरी कर सकती है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा तो केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी ही आपको दे सकती है.

दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम को आज 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया. शरजील को मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने बिहार से गिरफ्तार किया था जिसके बाद उसे बुधवार सुबह क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली लेकर पहुंची. कोर्ट बंद हो जाने की वजह से शरजील को साकेत कोर्ट परिसर में सीएमएम के घर पेश किया गया. जहां अदालत ने उसे 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा दिया.

पुलिस अब शरजील से पूछताछ करेगी और उसके वायस सैम्पल फॉरेंसिक लैब भेजे जाएंगे. हालांकि शरजील के भाषण वाले वीडियोज को क्राइम ब्रांच की टीम पहले ही फॉरेंसिक लैब भेज चुकी है. जिसकी रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि कहीं इन वीडियो के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की गई थी.

साथ ही शरजील की आवाज का मिलान भी वीडियो से किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं शरजील के संबंध पीएफआई से तो नहीं है. आखिरकार वो कौन लोग थे जो शरजील को सपोर्ट कर रहे थे. साथ ही किन लोगों ने शरजील की पुलिस से छिपने में मदद की. गौरतलब है कि शरजील को मंगलवार को बिहार के जहानाबाद से अरेस्ट किया गया है. और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उसे ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाई है.

Related Articles

Back to top button