Select your Language: हिन्दी
World

पीएम मोदी के बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान, कहा- ‘हल्के में नहीं लेना चाहिए’

पीएम मोदी के बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान, कहा- 'हल्के में नहीं लेना चाहिए'

इस्लामाबाद I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान पर प्रॉक्सी वॉर का आरोप जड़ने के एक दिन पाकिस्तान ने बुधवार को प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान ने कहा है कि किसी तरह की आक्रामक कार्रवाई से प्रभावी ढंग से निपटने में जनता और देश के सशस्त्र बलों के संकल्प को किसी को भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। उसने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर देश को आलोचनाओं से भटकाने का आरोप भी लगाया।

पीएम ने कहा था, पाक को धूल चटा देंगे सशस्त्र बल

गौरतलब है कि भारत के पीएम ने इस्लामाबाद को भारत के खिलाफ प्रॉक्सी वॉर छेड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया था। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सशस्त्र बलों को पाकिस्तान को धूल चटाने में हफ्ते-दस दिन से ज्यादा समय नहीं लगेगा। इसके बाद पाक विदेश कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि पाकिस्तान इन बयानों को पूरी तरह से खारिज करता है, जो भारत की पाकिस्तान के लिए लाइलाज सनक को प्रदर्शित करते हैं।

आलोचनाओं से भटकाने की कोशिश

पड़ोसी देश ने यह आरोप भी लगाया कि यह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रहीं आलोचनाओं से ध्यान भटकाने के बीजेपी सरकार और नेतृत्व की हताश कोशिशें को भी प्रदर्शित करता है। एफओ ने बालाकोट की घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘किसी प्रकार की आक्रमाक कार्रवाई से प्रभावी ढंग से निपटने में जनता और देश के सशस्त्र बलों के संकल्प को किसी को भी हल्के में नहीं लेना चाहिए।’

Related Articles

Back to top button