Select your Language: हिन्दी
India

आम आदमी पार्टी ने किया दावा-शाहीन बाग और जामिया में 2 फरवरी को ‘बडा बवाल’ करा सकती है बीजेपी

आम आदमी पार्टी ने किया दावा-शाहीन बाग और जामिया में 2 फरवरी को 'बडा बवाल' करा सकती है बीजेपी

नयी दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया नागरिकता संशोधन कानून के विरोध को लेकर बड़े केंद्र के रुप में सामने आए हैं जहां भारी संख्या में लगातार पिछले काफी दिनों से लोग जमा होकर इसका विरोध कर रहे हैं। इन प्रदर्शनों ने लोगों का और मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है।

वहीं आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को दावा किया कि बीजेपी 2 फरवरी को दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में एक बड़े बवाल की योजना बना रही है, जहां सीएए विरोधी प्रदर्शन जारी हैं।

आप ने साथ ही चुनाव आयोग से जरूरी कदम उठाने के लिए कहा। आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर संजय सिंह ने दावा किया कि उनके पास सबूत है और वह चुनाव आयोग से इस संबंध में बात करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास सबूत है। व्हॉट्सऐप पर कई मैसेज और वीडियो घूम रहे हैं। हम सबूत के साथ चुनाव आयोग के पास जाने की तैयारी कर रहे हैं।’

आप नेता ने आरोप लगाया, ‘दिल्ली पुलिस के हाथ अमित शाह ने बांधे हैं। शाह के पदभार संभालने के बाद दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है। अब वे दो फरवरी को शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं। मैं दिल्ली के लोगों और चुनाव आयोग को आगाह करना चाहता हूं।’

गौरतलब है कि जामिया प्रदर्शन के दौरान गुरुवार की दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया था जब एक युवक ने खुलेआम फायरिंग कर दी थी। युवक ने नारे लगाते हुए फायरिंग की थी जिसमें एक जामिया का छात्र घायल हो गया था। वहीं पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया था फायरिंग करने से पहले उसने फेसबुक लाइव भी किया था।

Related Articles

Back to top button