Select your Language: हिन्दी
India

नतीजों से पहले बोले मनोज तिवारी बोले मैं नर्वस नहीं हूं, रिज़ल्ट का करें इंतज़ार

नतीजों से पहले बोले मनोज तिवारी बोले मैं नर्वस नहीं हूं, रिज़ल्ट का करें इंतज़ार

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आज सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होगी. मुख्य मुकाबला सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी(आप), बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार नई दिल्ली से किस्मत आजमा रहे हैं. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी लगातार तीसरी बार पटपड़गज से चुनाव मैदान में हैं.

वोटों की गिनती से पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया से बात की. तिवारी ने कहा कि मैं नर्वस नहीं हूं, बीजेपी के दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं. उन्होंने कहा कि हनुमान जी का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं, अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आ रहे हैं और हैरानी नहीं होगी अगर हम 55 सीट जीत जाएं.

मनोज तिवारी ने कहा, ”अपने अपने परिश्रम से सब लोगों ने परीक्षा दी है, और अब परिणाम का समय है. मैं नर्वस नहीं हूं, आज पंडित दील दयाल उपाध्याय जी का बलिदान दिवस है. संयोग से आज 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. मुझे अच्छा लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अच्छा होने वाला है.”

उन्होंने कहा, ”हनुमान जी और राम जी का देश है, हनुमान जी तो भक्ति का प्रतीक हैं. इसलिए अच्छा है कि सब आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में तैयारियां शुरू हो गई हैं. अभी मैं पार्टी के कार्यक्रम में जा रहा हूं.”

दिल्ली विधानसभा के लिए इस बार कुल 672 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिसमें 593 पुरुष और 79 महिला उम्मीदवार हैं. इस चुनाव में कुल 62.59 फीसदी वोटिंग हुई, जो साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव के 67.49 फीसदी की तुलना में करीब पांच प्रतिशत कम है. मुख्य मुकाबला सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी (आप), बीजेपी और कांग्रेस के बीच है.

Related Articles

Back to top button