Select your Language: हिन्दी
Jobs

ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी ने कमलेश शाह और भावेश शाह के साथ यात्रा बैग की नई रेंज लॉन्च की

“हाल ही में, हमने 2Strap ब्रांड का अधिग्रहण किया है। ब्रांड 2Strap के लिए हमारा मकसद नए फैशन और सस्ती कीमतों वाले उत्पाद को देना है। ब्रांड का नारा कहता है कि “जीवन एक यात्रा है, जहां हम सब एक यात्री है और यात्रा करते समय हम आवश्यक चीजों को आगे बढ़ाते हैं।

इस यात्रा का एक अलग उम्र में एक अलग अर्थ है। एक बच्चे के रूप में, हम एक बैग में पुस्तकों का भार लेकर स्कूल की यात्रा करते हैं। कॉलेज में, हम न केवल किताबें बल्कि फैशन और व्यक्तित्व भी ले जाते हैं। काम के दौरान, हम अपने आवश्यक उपकरणों को यात्रा में ले जाते हैं जो बहुत अनुभव के साथ आता है और हम 2strap को उस यात्रा का हिस्सा बनना चाहते हैं।

हमारे पास हाल ही में जर्मनी स्थित ब्रांड “एयरलाइन” का पेटेंट लाइसेंस मिला है। जर्मन औद्योगिक ब्रांड फैशन डिजाइन, नवाचार और प्रौद्योगिकी के साथ, 1948 से जर्मनी को उत्पाद के लिए जाना जाता है जो ब्रांड के रूप में पूरी तरह से इंजीनियरिंग किया है। हाल ही में सबसे बड़ी विनिर्माण कंपनी “न्यूकमर ग्रुप” में से एक ने जर्मन कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है। न्यूकमर ग्रुप और ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड के पास रिटेल बिजनेस की बड़ी योजना है

ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड ने इंदौर स्थित एक कंपनी “ब्रांड कॉन्सेप्ट्स लिमिटेड” (BCL) के साथ हाथ मिलाया है, जो भारतीय बाजार के लिए टॉमी हिलफिगर और ग्लोबल देसी जैसे विभिन्न भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों का लाइसेंस रखती है। ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड ने भारत के पश्चिमी क्षेत्र के लिए एक वितरण अधिकार लिया है। ट्रैवलर्स फैशन संयुक्त रूप से BCL के साथ भारत के पश्चिमी भाग में इन ब्रांडों को सामानों में और बढ़ावा देगा।

ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड का नेतृत्व श्री कमलेश शाह कर रहे हैं जो कंपनी के प्रबंध निदेशक हैं और श्री पीयूष पुष्कर कंपनी के सीईओ अपने उद्यम को न केवल लाभदायक बनाने के लिए तैयार हैं, बल्कि अर्थव्यवस्था में योगदान देने के इरादे से भी तैयार हैं।

ब्राइट आउटडोर प्राइवेट लिमिटेड के डॉ. योगेश लखानी और मातोश्री जयबेन हिम्मतलाल शाह चैरिटेबल ट्रस्ट के भावेश शाह कंपनी में निदेशक हैं। जैसे कि ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड बढ़ेगा, यह कार्यालय, गोदाम, खुदरा स्थान आदि खोलेगा और यह भारत की बहुत सारी युवा प्रतिभाओं को रोजगार का अवसर देगा।

Back to top button