Select your Language: हिन्दी
India

दिल्ली हिंसा मे मारे गए आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के अनगिनत निशान, FIR में पिता ने बयां किया दर्द

दिल्ली हिंसा मे मारे गए आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के अनगिनत निशान, FIR में पिता ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली I देश की राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन एक्ट के नाम पर फैली हिंसा अब थम गई है. लेकिन हिंसा थमने के बाद अब जख्मों का दिखना शुरू हो गया है. भीड़ की क्रूरता का शिकार हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कई ऐसे तथ्य सामने रखे हैं, जो झकझोरने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित शर्मा के शरीर में अनगिनत बार चाकू से वार किया गया, उनके सीने-पेट पर चाकू के निशान हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या निकला?

IB के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. इसमें अंकित शर्मा के शरीर पर अनगिनत चाकू के निशान हैं, जिनमें पेट-सीने पर सबसे अधिक वार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाती है कि अंकित शर्मा की हत्या बेरहमी से की गई और उपद्रवियों ने क्रूरता का प्रदर्शन किया.

अंकित के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

अंकित शर्मा के पिता के द्वारा जो FIR दर्ज की गई है, उसके मुताबिक इस मामले में IPC की धारा 302, 201, 365, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. FIR के मुताबिक, अंकित उनका छोटा बेटा था. भजनपुरा से करावल नगर तक जाने वाली सड़क पर CAA के खिलाफ कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा था. इस दौरान भीड़ के बीच पत्थरबाजी, आगजनी और फायरिंग की घटना भी हुई.

Related Articles

Back to top button