Select your Language: हिन्दी
India

आज संसद भवन मे पीएम मोदी से मिलेंगे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

आज संसद भवन मे पीएम मोदी से मिलेंगे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली I दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। दिल्ली के सीएम की दोबारा शपथ लेने के बाद केजरीवाल पहली बार पीएम मोदी से मिलने वाले हैं। दोनों की मुलाकात संसद भवन में होगी।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से औपचारिक मुलाकात की थी। बैठक के बाद केजरीवाल ने खुद इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी। वहीं इसके बाद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें बताया कि उनकी सरकार गारंटी कार्ड में दी गई गारंटी को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और उसपर तेजी से काम कर रही है।

केजरीवाल ने ये भी कहा थी कि 24 फरवरी से तीन दिन के लिए विधानसभा सत्र बुलाया गया है जिसमें जनता से किए वादों को पूरा करने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा। जब केजरीवाल से पानी की समस्या के बारे में पूछा तो वो बोले कि पिछले दो सालों में गर्मियों में पानी की समस्या कम हुई है, हम इसपर काम कर रहे हैं। आने वाले पांच सालों में हर घर में टोटी से पानी आने लगेगा।

केजरीवाल ने अमित शाह से मिलने के बाद एक ट्वीट में लिखा कि गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक हुई जो बहुत अच्छी व फलदायक रही। हमने कई मुद्दों पर बातचीत की। दोनों में इस बात की सहमति बनी है कि दिल्ली के विकास के लिए हम साथ मिलकर काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button