Select your Language: हिन्दी
India

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा- सोशल मीडिया न छोड़े, नफरत छोड़िए

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा- सोशल मीडिया न छोड़े, नफरत छोड़िए

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रात के करीब 9 बजे एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया. उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही. पीएम मोदी ने कहा कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने की सोच रहा हूं. प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. वहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तंज कसे हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि सोशल मीडिया नहीं नफरत छोड़िए. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ”सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिये जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकेंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं.”

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने क्या कहा, ”इस रविवार (8 मार्च) को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं. इस बारे में मैं आपको जानकारी दे दूंगा.” प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया खास तौर पर ट्विटर पर सक्रिय रहते है. ट्विटर पर मोदी के पांच करोड़ 33 लाख फोलोअर्स हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने बाद में इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी जानकारी दी. पीएम मोदी के ट्वीट के बाद ट्विटर पर #NoSir ट्रेंड कर रहा है.

Related Articles

Back to top button