Select your Language: हिन्दी
India

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

नई दिल्ली I भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है. भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. इस बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है.

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली. मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. 35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से वापस लौटा था. जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था.

नोडल अधिकारी के जरिए बताया गया कि मरीज को शाम करीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके सिर में दर्द भी था.

बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है. अब तक भारत में कोरोना वायरस के 159 मामले सामने आ चुके हैं. देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं.वहीं कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं.

वहीं कोरोना वायरस के कारण कई देशों में दहशत का माहौल बना हुआ है. दुनिया में 8 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. इसके अलावा करीब 2 लाख लोग कोरोना वायरस से दुनिया भर में संक्रमित हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button