Select your Language: हिन्दी
India

कोरोना संक्रमण के बारे मे कनिका कपूर को 14 मार्च को ही चल गया था पता, एफ़आईआर से हुआ खुलासा

कोरोना संक्रमण के बारे मे कनिका कपूर को 14 मार्च को ही चल गया था पता, एफ़आईआर से हुआ खुलासा

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर से बड़ा खुलासा हुआ है. एफआईआर के मुताबिक, 14 मार्च को एयरपोर्ट पर ही पता चल गया था कि कनिका कपूर कोरोना संक्रमित हैं. पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के ने बताया है कि 11 मार्च को ही कनिका कपूर लखनऊ आ गई थीं. लंदन से लौटी कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. लंदन से लौटने के बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत कई जगह पार्टियां की थी. कनिका कपूर पर लखनऊ के गोमती नगर, हजरतगंज और सरोजनी नगर में एफआईआर दर्ज की गई है.

अगले आदेश तक लखनऊ का होटल ताज महल बंद

लखनई में 11 से 17 मार्च तक तीन पार्टियों में शामिल हुई कनिका कपूर कोरोना पाजिटिव निकली हैं, इनमें से एक पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे. 15 मार्च की पार्टी में बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल हुए थे. कनिका इस दौरान लखनऊ के होटल ताज में भी रुकी थी. जिसे अगले आदेश तक बंद कर दिया है.

कानपुर में कल्पना अपार्टमेंट को किया गया सेनेटाइज

बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका कपूर 12 और 13 मार्च को कानपुर में रुकी. कानपुर में वो एक पार्टी में शामिल हुई. इसके अलावा अपने मामा विपुल टंडन के कल्पना अपार्टमेंट में गृह प्रवेश में शामिल हुई थी. इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कल्पना टावर को सेनेटाइज किया है. कनिका कपूर के रिश्तेदारों की जांच हो रही है.

यूपी के प्रमुख सचिव गृह ने दिए जांच के आदेश

कनिका कपूर जब लंदन से भारत लौटी उस वक्त ब्रिटेन में कोरोना के 278 मामले आ चुके थे. बावजूद इसके कनिक कपूर ने खुद की जांच करवाने की बजाए पार्टी की. कनिका कपूर की पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल हुए? कहां-कहां पार्टी हुई? कितने लोग इसके संपर्क में आए? इसे लेकर यूपी के प्रमुख सचिव गृह ने जांच के आदेश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button