Select your Language: हिन्दी
महाराष्ट्र

बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन के नियमो की उड़ाई धज्जियां अनाज बांटने पर भीड़ हुई इकट्ठा, FIR दर्ज

बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन के नियमो की उड़ाई धज्जियां अनाज बांटने पर भीड़ हुई इकट्ठा, FIR दर्ज

वर्धा. कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश में 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा की है. ज्यादातर लोग प्रधानमंत्री मोदी की कोरोना वायरस को हराने की इस मुहिम में उनका साथ ले रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं.

लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखने में अब महाराष्ट्र के वर्धा जिले के भाजपा विधायक का भी नाम जुड़ गया है. वर्धा के सब डिविजनल अधिकारी हरीश धार्मिक के मुताबिक बीजेपी विधायक दादाराव केचे ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपने जन्मदिन पर लोगों के बीच अनाज बंटवाया.

नियम तोड़ने के आरोप में केचे पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस तरह के किसी भी काम के लिए प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली थी.

बताया जाता है कि विधायक दादाराव केचे के जन्मदिन पर मुफ्त में अनाज लेने लिए कम से कम 100 लोग एकत्रि​त हो गए थे. इस बात की खबर जैसे ही पुलसि और प्रशासन को लगी उन्होंने वहां पहुंचकर सभी को तितर बितर कर दिया. हालांकि​ विधायक ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि ये सब मेरे ​खिलाफ राजनीतिक सा​जिश है. बता दें कि देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है जो 14 अप्रैल तक रहेगा. इस दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने पर रोक है.

Related Articles

Back to top button