Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

मोदी आज सभी पार्टियों के शीर्ष लीडर्स से करेंगे कोरोना-लॉकडाउन पर मंथन

मोदी आज सभी पार्टियों के शीर्ष लीडर्स से करेंगे कोरोना-लॉकडाउन पर मंथन

नई दिल्ली I कोरोना संकट और लॉकडाउन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स के साथ बातचीत करेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बातचीत उन पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से होगी, जिनके लोकसभा और राज्यसभा में 5 से अधिक सांसद हैं. कोरोना संकट के मद्देनजर पीएम मोदी विभिन्न क्षेत्रों के अग्रणी लोगों से लगातार बात कर रहे हैं.

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक पार्टी के नेताओं के साथ कोरोना वायरस संकट के मसले पर चर्चा करेंगे. संसद में जिन पार्टियों के पांच से ज्यादा सांसद हैं, पीएम उनके फ्लोर लीडर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

इन मुद्दों पर हो सकती है बात

माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज फ्लोर लीडर्स से कोरोना संकट से निपटने के लिए सुझाव मांग सकते हैं. साथ ही सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताया जाएगा. इसके साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना पर भी बात हो सकती है. लॉकडाउन पर भी मंथन हो सकता है.

82 हजार से अधिक लोगों की मौत

कोरोना महामारी ने दुनिया के सामने बड़ा संकट खड़ा कर दिया है. पूरी दुनिया में अबतक 14 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर 82 हजार से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं. भारत भी इसके असर से अछूता नहीं है. देश के अलग अलग राज्यों में कोरोना मरीजों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button