Select your Language: हिन्दी
खेल जगत

कोरोना संकट के समय सचिन तेंदुलकर ने भी बढ़ाए मदद के लिए हाथ, अब इतने लोगों को देंगे एक महीने का राशन

कोरोना संकट के समय सचिन तेंदुलकर ने भी बढ़ाए मदद के लिए हाथ, अब इतने लोगों को देंगे एक महीने का राशन

मुंबई: क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना के कहर के बीच एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 25-25 लाख रुपये की मदद दी थी लेकिन महाराष्ट्र में स्थिति और गंभीर होती और लॉकडाउन की अवधि में बढ़ोत्तरी की संभावना को देखते हुए मुंबई के 5 हजार गरीब परिवारों को एक महीने का राशन देने का फैसला किया है।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए सचिन ने अपनी सास की एनजीओ अपनालय के माध्यम से मुंबई के शिवाजी नगर और गोवंदी क्षेत्र में रहने वाले लोगों को महीने भर तक मदद करने का फैसला लिया है। अपनालय एनजीओ ने तेंदुलकर को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, अपनालय की मदद करने के लिए आगे आने के लिए धन्यवाद सचिन। सचिन 5000 हजार लोगों के एक महीने के राशन की जिम्मेदारी उठाएंगे। कई लोग हैं जिन्हें आपके समर्थन की जरूरत है। दान दीजिए। सचिन ने अपनी तरफ से एनजीओ को सेवाएं जारी रखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने लिखा, अपना अच्छा काम जारी रखें।

सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली की मां एनाबेल मेहता सालों से मुंबई में लोगों की मदद के लिए अपनालय नाम की संस्था का संचालन करती हैं। इस काम में सचिन की बेटी सारा भी नानी के साथ नजर आती रही है। सचिन इसी एनजीओ के माध्यम से बगैर कोई क्रेडिट लिए या प्रचार किए गरीबों की सालों से मदद करते रहे हैं।

Back to top button