Select your Language: हिन्दी
महाराष्ट्र

सरपंच कानसे द्वारा नागरिकों सहित जरूरतमंदों को तीन एकड़ मौसंबी व मास्क सेनेटाइजर का महाराष्ट्र के एक जिले मे मुफ्त वितरण

सरपंच कानसे द्वारा नागरिकों सहित जरूरतमंदों को तीन एकड़ मौसंबी व मास्क सेनेटाइजर का महाराष्ट्र के एक जिले मे मुफ्त वितरण
कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, पुलिस, किराना दुकानदारों, मिल संचालकों और पत्रकारों को तीन एकड़ मौसंबी का नि: शुल्क वितरण, जो पिछले डेढ़ महीने से लॉकडाउन में आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर और भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल लोणीकर के आह्वान पर यह पहल शुरू की है।

इसके अलावा सरपंच शत्रुघ्न कानसे तालुका में स्वास्थ्यकर्मियों पुलिस और पत्रकारों को 1500 मास्क और सेनेटाइज का भी वितरण किए । तालुका की सभी जगहों पर कानसे सराहना की जा रही है क्योंकि एक छोटे से गाँव के सरपंच ने 1.5 लाख रुपये की निजी लागत पर पूरे तालुका को यह सामग्री वितरित की है।

यह वितरण परतुर पुलिस स्टेशन, उप-डिवीजनल पुलिस अधिकारी कार्यालय, आष्टी पुलिस स्टेशन, तहसील कार्यालय, ग्रामीण अस्पताल परतुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अष्टी, आदि मे किए गए। इसके अलावा, खंडवी, वहीगाँव, खांडवीवाड़ी, पिमप्रुला, सिरसागांव, रायपुर दैठना खुर्द जैसे गाँवों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने वाले दुकानदारों और मिल संचालकों को भी मास्क, सैनिटाइज़र और मीठे संतरे वितरित किए गए। कानसे का इरादा इस बाद की अवधि में भी जरूरतमंदों की मदद करने का है। कानसे की पहल को समाज के सभी वर्गों द्वारा सराहा जा रहा है। शेख रहीम, हमारे IHRC 24X7 NEWS चैनल के प्रतिनिधि की ग्राउंड रिपोर्ट।

Related Articles

Back to top button