Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह पर कोरोना संकट के बीच BJP डिजिटल माध्यम से करेगी 750 वर्चुअल रैलियां, गिनाएंगी उपलब्धियां

नई दिल्ली । केंद्र की मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रही है। कोरोना संकट के बीच पार्टी ने इसके लिए विधिवत तैयारियां कर रखी हैं। एक साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण के लिए भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव के लिए सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाया जाएगा।

मोदी सरकार-2 के एक साल पूरा होने पर पार्टी ने सोशल डिस्टेंसिंग और एमएचए की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ 750 वर्चुअल रैलियां भी करने का फैसला किया है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर बांटेंगे।

बीजेपी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है. इसमें कहा गया है कि पत्र को बांटते समय कार्यकर्ता केवल दो के समूह में रहें और कंटेनमेंट जोन, क्वारंटाइन सेंटर और सार्वजनिक जगहों से बचें।

Related Articles

Back to top button