Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

केरल: गर्भवती हथिनी की मौत मे नया खुलासा, पकड़े गए अभियुक्त बोले- अनानास नहीं नारियल में भरा था विस्फोटक

केरल: गर्भवती हथिनी की मौत मे नया खुलासा, पकड़े गए अभियुक्त बोले- अनानास नहीं नारियल में भरा था विस्फोटक

तिरुवनंतपुरम. केरल के पलक्कड़ में एक गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में पकड़े गए अभियुक्त ने नया खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, अभियुक्त ने बताया कि उसने अनानास नहीं, नारियल में पटाखे भरे थे, जिसे खाने से हथिनी जख्मी हुई थी. मन्नारकाड के वन्यजीव संरक्षण अधिकारी सुनील कुमार ने बताया इस मामले में ​गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

इस पूरे मामले की जांच कर रहे वन्य विभाग के अधिकारी गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में पकड़े गए अभियुक्त विल्सन (40) को उस स्थान पर भी ले गए, जहां पर नारियल में विस्फोट भरे गए थे. अभी तक की जांच के मुताबिक अभियुक्त की मदद दो अन्य लोगों ने भी की थी, जो अभी फरार चल रहे हैं. बता दें कि अभियुक्त रबर की खेती में मज़दूरी का काम करता है. जांच में पता चला है कि यहां के लोग अपने खेत की रक्षा करने के लिए फलों के अंदर विस्फोट डाल देते हैं, ताकि जंगली जानवरों को डराया जा सके.

अधिकारियों ने बताया कि हथिनी को नारियल दिया गया या उसने खुद खाया ये तो जांच का विषय है, लेकिन विस्फोटक भरा नारियल खाने से उसका मुंह पूरी तरह से जख्मी हो गया था. वह खाना तो छोड़िए पानी तक नहीं पी पा रही थी. हथिनी को मुंह में गंभीर चोट लगी थी, इसलिए उसने अपने आपको दर्द से बचाने के लिए पानी में ही उतरना सही समझा, जिससे उसका दर्द कम हो सके. काफी देर तक यहां पर खड़े रहने के बाद उसने पलक्कड़ के वेल्लियार नदी में दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि हथिनी ने पिछले 20 से कुछ नहीं खाया था.

Related Articles

Back to top button