Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता मुठभेड़ में 4 आतंकियो को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता मुठभेड़ में 4 आतंकियो को किया ढेर

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बता दें कि रविवार को भी शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के पिंजोरा इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर पिंजोरा इलाके को घेर लिया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. काफी देर चली फायरिंग के बाद 4 आतंकियों को मार गिराया गया है.

गौरतलब है कि रविवार को भी दक्षिण कश्मीर में शोपियां के रेबन इलाके में पांच आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. सूचना के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम बनाई और इलाके की घेराबंदी कर दी. भारतीय जवानों की ओर से चलाए गए सर्च ऑपरेशन की खबर लगते ही इलाके में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. हालांकि काफी देर चली फायरिंग के बाद दो कमांडरों सहित पांच आतंकवादी मारे गए. ऑपरेशन के दौरान कोई क्षति नहीं हुई है.

इससे पहले कुलगाम में मारे गए थे दो आतंकी

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के दामल हंजिपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. मुठभेड़ को देखते हुए कुलगाम और शोपियां जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button