राष्ट्रीय

खांसी-बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली CM केजरीवाल का आज होगा कोरोना टेस्ट

खांसी-बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली CM केजरीवाल का आज होगा कोविड-19 टेस्ट

नई दिल्ली I दिल्ली में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं, जिसकी आंच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंचती नजर आ रही है. सीएम अरविंद केजरीवाल के अंदर कोरोना जैसे लक्षण पाए गए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आज उनका कोरोना टेस्ट होगा.

जिस कोरोना ने दिल्ली में कोहराम मचा रखा है, उसकी आहट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है. अरविंद केजरीवाल की तबीयत रविवार शाम से गड़बड़ है. उन्हें खांसी और बुखार की शिकायत है, जिसके बाद अब आज सीएम केजरीवाल का कोराना टेस्ट कराया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल की तबीयत को लेकर जैसे ही खबरें आई उसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की है. दिल्ली में बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पुराने दोस्त कुमार विश्वास ने केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं केजरीवाल ने अपनी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी है और खुद को आइसोलेट कर दिया है.

उधर दिल्ली में कोरोना ने रफ्तार तेज कर दी है. करीब 29 हजार मरीज अब तक राजधानी में संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मौत का आंकड़ा आठ सौ के पार जा चुका है. ऐसे में दिल्ली सरकार ने दावा किया है कि अगले 15 दिनों में बेड की संख्या डबल कर दी जाएगी.

इस बीच दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी लोगों का इलाज रोकने के सीएम अरविंद केजरीवाल के आदेश को एलजी अनिल बैजल ने बदल दिया है. इसके बाद राजनीति गरमा गई. सीएम केजरीवाल ने इसे दिल्ली वालों के लिए बुरी खबर बताया तो मनीष सिसोदिया ने सीधे बीजेपी के दबाव में एलजी पर फैसले लेने का आरोप लगा दिया.

Related Articles

Back to top button