Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के शोपियां मे आतंकियो और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर मे दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां मे आतंकियो और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर मे दो आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर I जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. शोपियां के सुगो हेधामा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. दो आतंकियों को मार गिराया गया है. इस हफ्ते शोपियां में एनकाउंटर की तीसरी घटना है. इससे पहले रविवार को पांच और सोमवार को चार आतंकियों को मार गिराया गया था.

रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम, आर्मी की 44 आरआर और सीआरपीएफ ने बुधवार सुबह सुगो हेधामा में सर्च ऑपरेशन शुकी किया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके दोनों बुधवार तड़के सुगो हेधामा गोलियों की तड़-तड़ाहट से गूंज उठा.

पुलिस के सीनियर अफसरों ने आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग की पुष्टि की है. अधिकारियों के मुताबिक, दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है. फिलहाल, दो आतंकियों को मार गिराया गया है, लेकिन अभी उसकी लाश नहीं मिली है. एनकाउंटर जारी है.

इस हफ्ते शोपियां में एनकाउंटर की यह तीसरी घटना है. इससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था. उसके अगले ही दिन ऑपरेशन चलाकर शोपियां में चार आतंकियों को मार गिराया गया था. पिछले दो हफ्ते में 15 से अधिक आतंकी मारे जा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button