Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बोले राहुल गांधी- भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बोले राहुल गांधी- भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर

नई दिल्ली I देश में कोरोना महामारी की समस्या जटिल रूप लेती जा रही है. लॉकडाउन के बाद जैसे-जैसे देश अनलॉक होता जा रहा है कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. कुछ राज्यों में तो स्थिति चिंताजनक हो गई है. शुक्रवार (12 जून) को महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक लाख के पार चले गए. देश की राजधानी दिल्ली में भी हर दिन कोरोना के नए मामले बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं. ऐसे समय भी विपक्षी दल राजनीतिक टिप्पणी करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार को घेरने की एक और कोशिश की. अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, “भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है. अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के परिणामस्वरूप, एक भयावह त्रासदी.”

अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने एक 20 सेकंड का वीडियो भी लगाया है. जिसमें कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्टिंग की गई है. वीडियो में साफ दिखता है कि 17 मई के बाद से भारत का स्थान लगातार ऊपर गया है. और अब हम दुनिया में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं.

आपको बता दें कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच गतिरोध को लेकर भी राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी इस मुद्दे पर पीएम मोदी से बयान देने को कह रहे हैं. राहुल गांधी का दावा है कि लद्दाख में चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्र में दाखिल हो गए हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश हैं.

Related Articles

Back to top button