Select your Language: हिन्दी
महाराष्ट्र

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्‍चन पुत्र अभिषेक सहित कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्‍पताल में एडमिट

मुंबई

अभिनेता अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. साथ ही साथ अभिनेता अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों ही लोगों को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी उन्होने ट्वीट कर बताया की उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है.

महानायक ने इसकी जानकारी अस्‍पताल के सभी संबंधित अथॉरिटीज को दे दी. इसके अलावा उन्होने यह भी बताया की पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए परिजन और स्‍टाफ थे उनका भी टेस्‍ट कराया गया है. उनसे गुजारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें.

महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने बताया की सिर्फ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की ही रिपोर्ट आई है. बाकी परिवार के सदस्यों, नौकरों, ड्राइवरों का कोरोना टेस्ट नानावती हॉस्पिटल में किया गया है. इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

इस खबर के फैलते ही बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश से उनके प्रशंसक बिग बी के जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की. केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी ट्वीट कर कहा कि हम सभी आपके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्राथना करते हैं.

Related Articles

Back to top button