Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालजी टंडन के निधन पर जताया दुख, बोले- उन्होने हमेशा लोक कल्याण को महत्व दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालजी टंडन के निधन पर जताया दुख, बोले- उन्होने हमेशा लोक कल्याण को महत्व दिया

नई दिल्लीः आज सुबह मध्य प्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन का निधन हो गया. लालजी टंडन 85 साल के थे. उनके पुत्र आशुतोष टंडन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन के बाद दुख व्यक्त किया है और एक ट्वीट के जरिए उन्हें याद किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा है कि श्री लालजी टंडन को समाज की सेवा के उनके अथक प्रयासों के लिए याद किया जाएगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने एक प्रभावी प्रशासक के रूप में अपनी पहचान बनाई, हमेशा लोक कल्याण को महत्व दिया. उनके निधन से दुखी हूं.

लालजी टंडन का 12 जून से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिछले कुछ दिनों से तबीयत ज्यादा खराब थी. सोमवार को मेदांता अस्पताल से उनके स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया था. इस मेडिकल बुलेटिन में भी जानकारी दी गई थी कि लालजी टंडन की हालत नाजुक है.

लालजी टंडन के पुत्र आशुतोष टंडन उत्तर प्रदेश सरकार में नगर विकास, शहरी समग्र विकास, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन मंत्री हैं और उन्होंने आज सुबह एक ट्वीट किया जिसमें लालजी टंडन के निधन की जानकारी दी.

Related Articles

Back to top button