राष्ट्रीय

काँग्रेस नेता कमलनाथ ने किया राम मंदिर का स्वागत, असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज़ बोले- दिल की बात जुबां पर आ ही गई

काँग्रेस नेता कमलनाथ ने किया राम मंदिर का स्वागत, असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज़ बोले- दिल की बात जुबां पर आ ही गई

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत किया है. इसपर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है. ओवैसी ने कमलनाथ के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ”ज़ालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गई.”

असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि आपको कार्यालय खोलकर मंदिर के लिए चंदा भी मांग लेना चाहिए. दरअसल, कमलनाथ ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. इसमें वह कहते हैं, ”मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं. देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी. राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, यह सिर्फ भारत में ही संभव है.”

एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर डाले गए इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए ओवैसी लिखते हैं, ”ज़ालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गई. आपको यहीं नहीं रुकना चाहिए. मेरा सुझाव है कि देश के हर कांग्रेस दफ्तर को राम मंदिर निर्माण के लिए मिट्टी का दान करना चाहिए.”

पीएम मोदी के अयोध्या जाने को बताया था शपथ का उल्लंघन

बता दें कि राम नगरी अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए तैयारियां पूरे जोरों पर हैं. पांच अगस्त को पीएम मोदी मंदिर निर्माण के भूमि पूजन समारोह में शामिल होंगे. पीएम मोदी के भूमि पूजन समारोह में शामिल होने पर असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि अयोध्या में भूमि पूजन का हिस्सा बनना प्रधानमंत्री पद की संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा. ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”आधिकारिक तौर पर भूमि पूजन में हिस्सा लेना प्रधानमंत्री की संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा. धर्मनिरपेक्षता संविधान की मूल भावना है.”

Related Articles

Back to top button