Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

अमित शाह के बाद कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा भी निकले कोरोना पॉजिटिव

अमित शाह के बाद कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा भी निकले कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली I कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि उनकी तबीयत ठीक है. लेकिन डॉक्टर की सलाह पर उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कर्नाटक सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से सेल्फ क्वारनटीन में रहते हुए जांच कराने की अपील की है.

कर्नाटक सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं ठीक हूं. मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मैं अनुरोध करूंगा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं जांच कराएं और अभी से सेल्फ क्वारनटीन हो जाएं.’

कर्नाटक सीएम को ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने 31 जुलाई को राज्यपाल से भी मुलाकात की थी.

इससे पहले रविवार को ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने खुद ही ट्विटर हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी. जिसके बाद उन्हें एहतियातन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें मेदांता के 14वें फ्लोर पर रूम नंबर 4710 में रखा गया है.

अमित शाह ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.’

वहीं उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्वतंत्र देव ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि अपने ट्विटर हैंडल पर ही की थी.

Related Articles

Back to top button