Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने असदुद्दीन ओवैसी पर किया तीखा वार बोले- ‘राम मंदिर पर चुप रहो या पाकिस्तान जाओ’

शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने असदुद्दीन ओवैसी पर किया तीखा वार बोले- 'राम मंदिर पर चुप रहो या पाकिस्तान जाओ'

नई दिल्ली. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को राम मंदिर निर्माण का विरोध करना भारी पड़ रहा है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिजवी ने ओवैसी को करारा जवाब दिया है. रिजवी ने कहा है कि ओवैसी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए और देश के मुस्लिमों को शांति से रहने देना चाहिए.

वीडियो संदेश के जरिए बोला हमला
वसीम रिजवी ने एक वीडियो मैसेज जारी किया है. रिजवी ने ओवैसी को राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर चुप रहने की नसीहत दी है. रिजवी ने कहा कि भारतीय संविधान के नियमों के तहत सभी बंधे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने सही मायने में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया, जो सदियों से हिंदुओं के लिए ही था.

“हिंदू-मुस्लिम राजनीति बंद करें ओवैसी”

इसके अलावा रिजवी ने ओवैसी को हिंदू-मुस्लिम की राजनीति को बंद करने को कहा है. उन्होंने कहा कि इससे खून-खराबे के अलावा कुछ नहीं होता. रिजवी ने कहा, “तालिबानी नेता मुल्ला मोहम्मद उमर और अल कायदा चीफ ओसामा बिन लादेन मारे जा चुके हैं. पाकिस्तान और अफगानिस्तान जैसे देशों को आपकी जरूरत है. भारत में मुस्लिमों को शांति से रहने दें.”

ओवैसी ने क्या कहा था?
गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. ओवैसी ने कहा था कि पीएम मोदी को भूमि पूजन में नहीं जाना चाहिए था. ओवैसी का कहना था कि पीएम किसी खास मजहब के नहीं हैं. राम मंदिर भूमि पूजन वाले दिन ओवैसी ने कहा था कि पीएम ने 15 अगस्त को आज 5 अगस्त से मिला दिया.

Related Articles

Back to top button