Select your Language: हिन्दी
महाराष्ट्र

सुशांत राजपूत केस मे संजय राउत पर भड़के कांग्रेस नेता संजय निरुपम कहा- ‘ऐसे समय मे शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए,न कि टुच्चापन’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की गुत्थी उलझी हुई है, हालांकि इस मामले में जांच सीबीआई के हाथों आ गई है और वो इसको आगे बढ़ा रही है, वहीं जांच सीबीआई के हाथों में आने के बाद इस मामले पर सियासी दल भी राजनीति कर रहे हैं और आरोप प्रत्यारोप किए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने इस मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत पर परोक्ष रुप से हमला किया है।

राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में दावा किया था कि सुशांत के अपने पिता के साथ मधुर संबंध नहीं थे, सुशांत को अपने पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी। इस मामले पर संजय राउत के बयान से नाराज कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं।

राउत का नाम लिए बगैर निरुपम ने ‘सुशांत डेथ मिस्ट्री’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘‘शिवसेना के सांसद, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं…

‘संजय राउत ने किया था दावा-सुशांत राजपूत के उनके पिता केके सिंह से अच्छे रिश्ते नहीं थे’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शिवसेना नेता संजय राउत ने बात की थी संजय राउत ने दोहराया था कि इसका इस्तेमाल कुछ लोग राजनीतिक लाभ के लिए कर रहे हैं जो कि दुःखद है। इतना ही नहीं संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने वीकली कॉलम में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके पिता केके सिंह से अच्छे रिश्ते नहीं थे।संजय राउत ने अपने कॉलम में सुशांत सिंह राजपूत के पिता की दूसरी शादी का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि पिता कृष्ण कुमार सिंह की दूसरी शादी के सुशांत सिंह राजपूत को स्वीकार नहीं थी। साथ ही संजय राउत ने यह सवाल किया है कि कितने बार सुशांत अपने पिता से मिलने जाते थे?

संजय राउत ने अपने कॉलम ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डिनो मोरिया के घर पर कथित तौर पर हुई पार्टी से जोड़ा जा रहा है। मोरिया और अन्य लोग आदित्य ठाकरे के मित्र हैं। यदि इस दोस्ती की वजह से ठाकरे को निशाना बनाया जा रहा है तो यह गलत है। यदि कोई व्यक्ति राजनीतिकरण और दबाव की तरकीब का इस्तेमाल करना चाहता हो तो फिर से देश में कुछ भी हो सकता है। ऐसा लगा रहा है कि जैसे सुशांत मामले की पटकथा पहले से ही लिखी गई थी। परदे के पीछे जो हुआ वो महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश है।

सुशांत के चचेरे भाई ने संजय राउत को दी मानहानि के मुकदमे की चेतावनी

बिहार भाजपा के विधायक एवं मृतक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने अभिनेता के परिवार विशेषकर उनके पिता के बारे में विवादित टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत पर हमला बोला और उन्हें मानहानि के मुकदमे की चेतावनी दी।बबलू शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखी गई बातों से गुस्से में हैं।राउत ने अपने लेख में आरोप लगाया कि सुशांत अपने पिता की ‘दूसरी शादी’ से नाराज थे और उनके अपने परिवार के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं थे तथा ऐसा हो सकता है कि इस मानसिक कष्ट के सुशांत अपने करियर के शिखर पर होने के बावजूद आत्महत्या करने के लिए विवश हुए हों।

Related Articles

Back to top button