Select your Language: हिन्दी
Gujarat

वडोदरा याकूतपुरा में एक घर में तोड़-फोड़, दो लोगों ने एक महिला पर चलाईं गोलियां, गोलियां चलाकर गुंडे हुवे फरार

वडोदरा।

वडोदरा याकूतपुरा में एक घर में तोड़-फोड़, दो लोगों ने एक महिला पर गोलियां चलाईं और फरार हो गये।  इस घटना के बाद पूरे चार-दरवाजे क्षेत्र को हिला दिया गया है, जहां दो लोगों ने शहर भर में एक घर में तोड़-फोड़ की और एक महिला पर गोलियां चलाईं। प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि महिला को दो भाइयों के बीच संपत्ति विवाद में निकाल दिया गया था। इस घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का एक काफिला घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है और शूटरों की तलाश कर रही है क्योंकि दो लोगों ने व्यापक दिन के उजाले में महिला पर गोलियां चलाईं जो पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं।

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के याकूतपुरा इलाके में रहने वाले नईम शेख की पत्नी अमीना शेख दोपहर में घर पर थी। तब कंकोत्री को देने के बहाने दो व्यक्ति उसके घर पहुँचे। घर का गेट खोलने के बाद, दोनों व्यक्तियों ने प्रवेश किया और अमीना शेख को कंकोत्री को देने के लिए बुलाया, आग लगा दी और भाग गए। घटना में, अमीना शेख को सीने में गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग दौड़कर घर से बाहर निकले।

अमीना शेख को खून से लथपथ देखकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। उधर, घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद स्थानीय पुलिस सहित उच्च पदस्थ अधिकारियों में हड़कंप मच गया। घायल अमीनाबी के पति नईम शेख, जो पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच कर रहे हैं, ने आरोप लगाया कि उनका अपने भाई मोइन के साथ लंबे समय से संपत्ति का विवाद चल रहा था। इस संबंध में, यह आरोप लगाया गया था कि मोइन पर गोलीबारी की गई थी।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने  सीसीटीवी कैमरे में दो लोगों को गोलीबारी करते पाया। इसलिए सीसीटीवी सहारे पुलिस ने शूटरों की तलाश शुरू की है।

Related Articles

Back to top button