Select your Language: हिन्दी
गुजरात

गुजरात के वडोदरा में एक सोसाइटी जबर्दस्ती कब्जा करने का मामला आया सामने

वडोदर,  गुजरात 

गुजरात के वडोदरा में दो समुदायों के बीच मे झगड़ा करा कर ६ करोड़ से ज्यादा के किमत का वडोदरा म्युनीसीपल कोर्पोरेशन का मैदान व रोड की जमीन हड़पने की साजिश का पता चला है। वासणा रोड पर आइ हुइ सर्मपण नाम की सोसायटी के कुछ लोगो ने वहाँ के प्रसाशन व राजनेताओं पर हजारों फुट जमीन को हड़पने के लिये दो समुदायों के बीच मे झगड़ा कराने का आरोप लगाया है। सोसायटी के लोगो ने बताया की वडोदरा शहर मे सर्मपण सोसायटी के ही कुछ लोगो ने रामेश्वर मंदिर से तांदलजा जाने वाले २४ मीटर के टी.पी. रास्ते से पश्चिम दिशा मे जाने वाले ९ मीटर के रोड की जमीन व खेल मेदान की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है।

इसका विरोध करते हुवे सोसायटी के रहेने वालो ने कुछ लोगो ने विरोध प्रदर्शन करते हुए साइन बोर्ड दिखा कर अपनी बात रखी ये लोग पिछले एक महिने से पुलिस व कॉपोरेशन में शिकायत दर्ज कराई है मगर प्रशासन कुछ भी नहीं कर रहा है। सोसायटी के लोगो को कहना है इस मामले के हमने कई बार पुलिस मे शिकायत की है मगर पुलिस भी राजनेताओं के दबाव मे इस पर कोई कार्यवाही नही कर रही।

सोसायटी वालों का आरोप है आनेवाले वडोदरा म्युनीसीपल कोर्पोरेशन के इकाइ चुनाव को लेकर वोटो के लिये कुछ राजनेता यहां के माहौल को बिगाड़ने मे लगे हुवे है। जिससे यहाँ के हालत बहुत खराब हो रहे है प्रसाशन द्वारा अब तक कोई भी कार्यवाही न किये जाने के कारण स्थानीक लोगो मे काफी रोष है जिसके कारण लोगों विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसमे दोनो समुदाये के लोग शामिल है। रास्ता के बाधित होने से सभी लोगो को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मोहिब पिरजादा

Related Articles

Back to top button