Select your Language: हिन्दी
West Bengal

पश्चिमी बंगाल में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मनीष की हत्या के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने इस मामले में एडिश्नल चीफ होम सेक्रेटरी और डीजीपी को तलब किया है.

मनीष शुक्ला की रविवार शाम उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वो पार्टी ऑफिस जा रहे थे, हैरानी की बात ये कि मनीश को टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के पास ही शाम के वक्त गोली मार दी गई, घायल मनीष को अपोलो अस्पताल से जाया गया, जहां रात 9 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

बीजेपी नेता की हत्या की खबर मिलते ही सैकड़ों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पश्चिम बंगाल बीजेपी ने शुक्ला की हत्या के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराते हुए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

टीएमसी को हटाना जरूरी हो गया है- बीजेपी

पार्टी का कहना है कि बंगाल में टीएमसी के गुंडो के हाथों इस तरह की हत्याएं अब आम हो गई हैं. जिस तरह से ये घटनाएं हो रही हैं उससे टीएमसी को हटाना जरूरी हो गया है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मनीश शुक्ला की हत्या को टीएमसी की खूनी राजनीति का हिस्सा बताया है.

विजयवर्गीय बोले- सीबीआई जांच हो

बीजेपी के महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए. पार्टी सूत्रों ने बताया कि घटना के विरोध में सोमवार को बैरकपुरा में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया गया है.

Related Articles

Back to top button