Select your Language: हिन्दी
World

ट्रंप ने ड्रैगन को फिर दी धमकी , कहा- ‘कोरोना के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी’

नई दिल्ली I अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को एक बार फिर धमकी दी है. ट्रंप ने कोरोना महामारी के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि चीन ने दुनिया के साथ जो भी किया है, उसके लिए उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. गौरतलब है कि खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कोरोना संक्रमित हैं.

देश को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मैं चीन को बताना चाहता हूं कि कोरोना महामारी उसकी गलती है और उसे इसके लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. यह अमेरिकियों की गलती नहीं है. अमेरिकियों को इसके लिए कोई कीमत चुकानी नहीं पड़ेगी.

वहीं, अपने एक वीडियो मैसेज में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोनो संक्रमित होना ‘ईश्वर का आशीर्वाद’ बताया. ट्रंप ने कहा कि मैं एकदम सही महसूस कर रहा हूं. मुझे लगता है कि कोरोना संक्रमित होना भगवान का आशीर्वाद था. मैंने रेजेनरॉन दवा के बारे में सुना था और लोगों को लेने की सलाह दी थी. मैंने इस दवा का सेवन किया. यह अविश्वसनीय था. इसने शानदार काम किया.’

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यह चीन की गलती थी और चीन ने इस देश और दुनिया के लिए जो किया है, उसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी. हम इस दवा (रेजेनरॉन) को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए सेना की मदद ले रहे हैं और साथ ही लोगों में बांटा जा रहा है. यह दवा मुफ्त में मिलेगी, आपको इसके लिए कोई पैसा नहीं देना होगा.

Related Articles

Back to top button