Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

महबूबा मुफ्ती के बयान को लेकर बीजेपी मे उबाल, राज्यपाल से की गिरफ्तारी की मांग

जम्मू: जम्मू कश्मीर बीजेपी ने शुक्रवार को पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के ‘देशद्रोही’ बयान के लिए उनकी गिरफ्तारी की मांग की. मुफ्ती ने कहा था कि वह तिरंगा झंडा तभी थामेंगी जब जम्मू कश्मीर को पूर्ववर्ती राज्य का झंडा वापस मिल जाएगा. इसपर बीजेपी ने कहा कि ‘धरती की कोई ताकत’ वह झंडा फिर से नहीं फहरा सकती और अनुच्छेद 370 को वापस नहीं ला सकती.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा, “मैं उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से अनुरोध करता हूं कि वह महबूबा मुफ्ती के देशद्रोही बयान का संज्ञान लें और उन्हें सलाखों के पीछे डालें.”

“महबूबा मुफ्ती जाएं पाकिस्तान”

उधर योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान चली जाएं. योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने वीडियो जारी कर कहा कि नजरबंदी से बाहर आकर महबूबा मुफ्ती ने जिस प्रकार की भाषा बोली है, साफ दर्शाता है कि वह पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा बोल रही हैं. ये लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग के लोग हैं.

अनुच्छेद 370 और तिरंगे को लेकर उनके एलान पर मोहसिन रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं, बीजेपी ने देश हित में 370 हटाने का फैसला लिया है.

रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती कश्मीर में अनुच्छेद 370 वापस लागू करने की चाहत दिल में लेकर चली जाएंगी, लेकिन अब यह हो नहीं सकता है. इसलिए बेहतर है कि वह पाकिस्तान जाने का निर्णय ले लें, जो ज्यादा अच्छा होगा.

Related Articles

Back to top button