Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

बिहार इलैक्शन को लेकर बोले राहुल गांधी – सिर्फ़ महागठबंधन के लिए हो आपका वोट

पटना। बिहार में पहले चरण के लिए 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान जारी है। इसमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के चिराग पासवान जैसे युवा नेताओं के दमखम की परीक्षा होगी। बिहार चुनाव में जुबानी जंग भी अपने चरम पर है। एक तरफ जहां तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच वार-पलटवार का सिलसिला चल रहा है, तो दूसरी तरफ चिराग पासवान भी नीतीश पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। चिराग ने मतदान शुरू होने से पहले एक बार फिर नीतीश पर निशाना साधा है।उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि आरजेडी व महागठबंधन को मज़बूत करेगा।

सिर्फ़ महागठबंधन के लिए हो आपका वोट: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के लोगों से महागठबंधन के लिए वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा, ‘इस बार न्याय, रोज़गार, किसान-मज़दूर के लिए, आपका वोट हो सिर्फ़ महागठबंधन के लिए। बिहार के पहले चरण के मतदान की आप सभी को शुभकामनाएं।

पहले मतदान, फिर जलपान: जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहले मतदान, फिर जलपान की अपील की। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। आप का मत ही लोकतंत्र में आपकी सबसे सबसे बड़ी ताक़त है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि कोविड सम्बन्धी सावधानियों का ध्यान रखते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें।

दो गज की दूरी का रखें ध्यान

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से वोटिंग की अपील की है। पीएम मोदी ने कहा, ‘बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!

Related Articles

Back to top button