Select your Language: हिन्दी
Bihar

नीतीश कुमार के दोबारा बिहार सीएम बनते ही शख्स ने काट ली अपनी चौथी अंगुली, लोग हैरान, जाने क्या है पूरा मामला

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में एक युवक ऐसा है जो नीतीश कुमार के सीएम बनने के बाद हर बार अपनी एक अंगुली काटकर भगवान को चढ़ा देता है. जहानाबाद के अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी अंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी. वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पंसदीदा नेता हैं.

यह घटना जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव की है. 45 साल के अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा  नीतीश के मुख्यमंत्री बनने पर अपनी तीन अंगुलियां काट चुके थे. 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी अंगुली काट ली.

वैना गांव का रहने वाले अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने नीतीश कुमार को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने हाथ की एक अंगुली काट कर गोरैया बाबा को चढ़ा दी. अनिल शर्मा की ये दीवानगी पिछले कई सालों से है. जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज होते हैं, तब अनिल शर्मा अपनी एक अंगली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश कर देते हैं.

हैरत में लोग

अनिल शर्मा की इस दीवानगी को देखकर प्रखंड के लोग भी हैरत में हैं. अनिल का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है. उन्होंने इस बार भी गोरैया बाबा के समक्ष मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले. उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक अंगली काट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी. पिछले लंबे समय से वो ये करते आ रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button