Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

अहमद पटेल के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख, बेटे फैजल से फोन पर की बातचीत

नई दिल्ली I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर गहरा दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वे अहमद पटेल के निधन से दुखी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने समाज की सेवा करते हुए सालों गुजारे. पीएम मोदी ने कहा है कि तेज दिमाग वाले अहमद पटेल को कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. मैंने उनके बेटे फैजल से बात की है और अपनी संवेदना प्रकट की है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले. 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी तरह अहमद पटेल भी गुजरात के रहने वाले थे. अहमद पटेल का जन्म 21 अगस्त 1949 को गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर में हुआ था. पिता से राजनीति का ककहरा सीखने वाले अहमद पटेल कांग्रेस के पंचायत ताल्लुका के अध्यक्ष बने. अपने 71 साल के जीवन में अहमद पटेल ने भरूच से लेकर दिल्ली में सत्ता का केंद्र रहे 10 जनपथ तक का सफर तय किया. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अहमद पटेल के निधन से वे दुखी हैं. समाज की सेवा करते हुए उन्होंने सार्वजनिक जीवन में सालों बिताएं. पीएम ने कहा कि अहमद पटेल अपने तेज दिमाग के लिए जाने जाते थे, और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. पीएम मोदी ने अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल से बात की है और परिवार से संवेदना जताई है.  

बता दें कि पिछले कई दिनों से कोरोना से पीड़ित अहमद पटेल के निधन की खबर उनके बेटे फैजल पटेल ने ही दी. फैजल पटेल ने एक ट्वीट कर कहा कि आज सुबह 3.30 बजे उनके पिता अहमद पटेल का निधन हो गया. वे लगभग एक महीना पहले कोरोना से पीड़ित हुए थे. फैजल पटेल ने कहा कि अंतिम समय वे मल्टी ऑर्गन फेल्यिोर का शिकार हो गए थे और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

Related Articles

Back to top button