Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर, अभी भी जारी है सर्च ऑपरेशन

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से सुबह सुबह एक बड़ी खबर सामने आई है. दक्षिण कश्मीर में आतंकियों के गढ़ कहे जाने वाले पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. टिकन इलाके में दो तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर थी. सीआरपीएफ पुलिस की साझा टीम इलाके को घेर कर अभी भी ऑपरेशन चला रही है.
टिकन गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुबह पांच बजे के करीब सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया. इसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया. इसी तलाशी के दौरान एक घर में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. आतंकियों की फायरिंग के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग की. सुरक्षाबलों की ओर से बताया गया है कि दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है.
 
बता दें कि घाटी में डीडीसी चुनाव शुरू होने के बाद से दक्षिण कश्मीर इलाके में यह पहली मुठभेड़ है. सुरक्षाबलों को पहले से ही अंदेशा था कि इस तरह की घटनाएं दक्षिण कश्मीर में हो सकती हैं.
 
इसलिए पिछले चार चरणों में लगातार वोटिंग वाले दिन दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट बंद कर दिया जाता था. जिससे किसी भी तरह की वारदात ना हो. कल डीडीसी चुनाव के लिए पांचवें चरण की वोटिंग होनी है, इसी बीच इस मुठभेड़ का होना सुरक्षाबलों की सतर्कता की ओर भी इशारा कर रही है.

Related Articles

Back to top button