Select your Language: हिन्दी
West Bengal

सड़क दुर्घटना में बंगाल सीएम ममता बनर्जी के भाई बाल-बाल बचे

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई बबन बनर्जी सोमवार को कोलकाता में एक सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। एक चिंगरीघाट इलाके में उनकी कार को एक पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर उसके चालक को हिरासत में ले लिया। इस घटना में बबन को चोट नहीं आई है। पिकअप के चालक का कहना है कि चूंकि उसके वाहन का ब्रेक खराब हो गया था इसलिए बबन की कार में पीछे से टक्कर लग गई।

बबन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक टीएमसी के स्थानीय नेता निर्मल दत्त ने कहा कि यह हादसा करीब आठ बजकर 40 मिनट पर हुआ। बबन ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। यह सड़क दुर्घटना उस समय हुई जब बबन लक्ष्मीकांत पुर जा रहे थे। पुलिस पिकअप के चालक से पूछताछ कर रही है। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी के बीच है।

बबन के भाजपा में शामिल होने की लगती रही हैं अटकलें
राजनीतिक गलियारों में बबन के टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल होने की चर्चा लंबे समय से रही है। टीएमसी के नेता उनसे पार्टी में बने रहने के लिए बातचीत करते आए हैं। इस हादसे को लेकर टीएमसी ने अभी कोई आरोप नहीं लगाए हैं लेकिन इस हादसे को सियासी रंग दिया जा सकता है। पिछले समय में ममता भाजपा पर आरोप लगा चुकी हैं कि सत्ता हथियाने के लिए भगवा पार्टी उनकी हत्या करना चाहती है।

Related Articles

Back to top button