Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

किसान नेता राकेश टिकैत को वाट्सएप पर मिलीं गालियां, जान से मारने की भी मिली धमकी, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के यूपी बॉर्डर पर पिछले 6 महीने से चल रहे कृषि कानून विरोधी आंदोलन की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को मोबाइल फोन पर फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। भारतीय किसान यूनियन संगठन के कार्यकर्ता प्रज्जवल त्यागी उर्फ मन्नू त्यागी ने कौशांबी थाने में शिकायत दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी गेट पर चल रहे कृषि कानून विरोधी आंदोलन की अगुवाई करने वाले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को वाट्सएप पर गालियां मिली हैं। मारने की भी धमकी दी गई है। संगठन के कार्यकर्ता प्रज्जवल त्यागी उर्फ मन्नू त्यागी ने कौशांबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस और साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

प्रज्जव त्यागी ने बताया कि चार अप्रैल से 26 मई तक एक मोबाइल नंबर से राकेश टिकैत को वाट्सएप पर संदेश आए हैं। उसमें उन्हें गालियां दी गई हैं। मारने की धमकी मिली है। उन्होंने बृहस्पतिवार की रात करीब 11 बजे कौशांबी थाने में इसकी शिकायत दी। चैट का प्रिंट आउट पुलिस को सौंपा। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सर्विलांस और साइबर सेल की टीम भी लगाई गई है।

Related Articles

Back to top button