Select your Language: हिन्दी
राष्ट्रीय

ओवैसी का केंद्र सरकार पर निशाना- मौत का आंकड़ा छुपा रही है मोदी सरकार, पीएम को आम जनता से नहीं है मतलब

मुंबईः कोरोना से होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार के आंकड़ों पर सवाल उठाया है. उन्होंने दावा किया है कि कोरोना से मौत को लेकर मोदी सरकार ने जो आंकड़ा दिखाया है हकीकत में मौत उससे कहीं ज्यादा है. उन्होंने कहा कि सरकार मोते के आंकड़ों को छिपा रही है. कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़ों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं.

ओवैसी का बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”देश में दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण की वजह से 20 लाख लोगों की मौतें हो चुकी है. मोदी सरकार का आंकड़ा वास्तविकता से काफी दूर है. सरकार मौत का सही आंकड़ा छुपा रही है. किसी भी राज्य में ICMR की ओर से जारी गाइडलाइंस फॉलो नहीं किया जा रहा है. हर जिले में मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं.”

‘मौत का आंकड़ा हकीकत से छह गुणा ज्यादा’

‘मोदी सरकार को जनता से लेना-देना नहीं

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार को आम जनता की तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है. कितने बच्चे अनाथ हो चुके हैं, वे समझना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मोदी सरकार नाकाम रही है. सरकार वैक्सीनेशन में भी नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चाहती है कि सिर्फ उनकी झूठी तारीफ हो.

Related Articles

Back to top button