Select your Language: हिन्दी
Assam

असम के तिनसुकिया में कोविड जाँच के नाम पर बेहोश महिला को घंटो कराया इंतजार

असम के तिनसुकिया में कोविड जाँच के नाम पर आम नागरिकों को परेशान किया जा रहा है. तिनसुकिया टाउन के आरसी अग्रवाल मेमोरियल अस्पताल ने एक गर्भवती महिला को रात को परेशान किया है.

कल आधी रात महेश दास की पत्नी श्रीमती बोगी महेश दास अचानक बेहोश हो गयी. अपनी पत्नी को अचानक बेहोश होने के कारण महेशदास बेहोश पत्नी को लेकर अस्पताल पहुँचे. लेकिन अस्पताल के लोगों ने उन्हें देखने से मना कर दिया. उनका कहना था पहले कोविड की जांच करानी होगी उससे पहले हम हाथ नहीं लगायेंगे. जांच के लिए उन्होंने 350/- रूपये मांगे लेकिन महेशदास के पास उस समय पैसे नहीं थे. महेश ने कहा अभी इस समय मेरे पास पैसे नहीं है अभी आप मेरी पत्नी को देख लीजिये क्योकि मेरी पत्नी इस समय बेहोश है इसे तत्काल इलाज की जरूरत है. बाद में जो भी बिल होगा मै दे दूंगा. लेकिन अस्पताल वालो का कहना था की पहले आपको 350/- रूपये भरने पड़ेंगे.

कई बार विनती करने के बाद जब अस्पताल वालों ने महेश की नहीं सूनी तो करीब एक से डेढ़ घंटे के बाद महेश ने इंटरनेशनल ह्युमन राइट्स काउंसिल तिनसुकिया के जिला महासचिव इम्तियाज अली को रात 12 बजे फोन किया. जिसके बाद महासचिव इम्तियाज अली तुरंत अस्पताल पहुँचे. लेकिन उनके अस्पताल आने के बाद अस्पताल के सभी लोग फरार हो गए. वहाँ इम्तियाज अली को नहीं मिला. किसी तरह एक उन्होंने एक आपाताकालीन डाक्टर से बात की. जिसमे डाक्टर ने महेश दास से माफी माँगी.

Related Articles

Back to top button