Select your Language: हिन्दी
Rajsthan

इंटरनेशनल ह्युमन राइट्स काउंसिल व परामार्थ मेमोरियल ट्रस्ट के सयुंक्त तत्त्वाधान में सहायत शिविर का आयोजन

इंटरनेशनल ह्युमन राइट्स काउंसिल भारत की एक ऐसी संस्था है जिसके सदस्य हमेशा से लोगों कि सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. यह संस्था पूरे भारत में कार्यरत है. संस्था के इसी कार्य को आगे बढ़ाते हुवे दिनांक 29/9/21को इंटरनेशनल ह्युमन राइट्स काउंसिल ने कृष्णा सेवा संस्थान के साथ मिलकर लोगों को सहायता पहुँचाने का काम किया.

इंटरनेशनल ह्युमन राइट्स काउंसिल व परामार्थ मेमोरियल ट्रस्ट के सयुंक्त तत्त्वाधान में डाकन कोटरा क्षेत्र के आदिवासी बहुल क्षेत्र खेड़वा गाँव मे अन्न वस्त्र वितरण शिविर का विशाल आयोजन किया गया. इंटरनेशनल ह्युमन राइट्स काउंसिल की अध्यक्ष श्रीमती ललिता वर्मा ने बताया कि इस शिविर में यहाँ पर जरूरतमंद लोगों अन्न वस्त्र वितरण के साथ साथ बच्चों को बिस्किट वितरण किए गए.श्रीमती ललिता वर्मा ने बताया कहा- इस शिविर द्वारा हर जरूरतमंद को सहायता पहुंचाने का प्रयास किया गया है. वहीं कृष्ण सेवा संस्थान की सचिव श्रीमती कीर्ति सूद ने बताया कि इस शिविर में लगभग 125 लोगों को सहायता सामग्री वितरित की गई.इसके अलावा यहाँ पर सभी महिलाओं को कन्या भ्रूण हत्या व स्वच्छता के संदर्भ में जागरूक किया गया.

कृष्ण सेवा संस्थान के कोषाध्यक्ष श्री राकेश दुग्गल, सदस्य डॉ. निशा अग्रवाल एवं यश कुमार तथा परमार्थ मेमोरियल ट्रस्ट की श्रीमती जया कुचूरू तथा कार्तिकेय जी ने शिविर में अपनी सेवाएं देते हुए समस्त ग्राम वासियों से मास्क लगाने की एवं कोरोना टीकाकरण हेतु अपील की.

Related Articles

Back to top button