Select your Language: हिन्दी
Culture

अमीर खान के सीएट टायर के दिवाली वाले विज्ञापन पर भड़के लोग, अमीर को देने लगे नसीहत

अपने टायर के विज्ञापन के लिए सीएट ने अमीर को लेकर दिवाली पर एक 30 सेकेंड का विज्ञापन क्लिप बनाया है। जिसमे आमिर पटाखे को लेकर समझते हुवे नजर आ रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर CEAT टायर के दिवाली एड पर विवाद खड़ा हो गया है। इस एड पर लोग आमिर खान पर हिंदूविरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। एड में आमिर खान इस बार दीवाली के मौके पर सड़कों पर पटाखे नहीं चलाने की अपील कर रहे हैं। आमिर खान की इस अपील से नाराज लोगों ने आमिर खान और सीएट टायर को हिंदू विरोधी बताते हुए लोग सोशल मीडिया पर #Boycott_Hinduphobic_CEAT पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। लोगों ने अमीर पर आरोप लगाते हुवे कहा ये अपने लोगों को क्यों नहीं समझाते जो सड़क पर भी नमाज पढ़ने लगते हैं ।

इस विज्ञापन के सामने आते ही लोगों ने लिखा कि बॉलीवुड स्पेशली खा।।।हिंदू त्योहारों को निशाना बनाते हैं। इसके बावजदू हिंदू लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। एक अन्य यूजर @irajendrashukla ने लिखा कि सड़क पटाखों (साल में एक बार) के लिए या शादी में डांस करने के लिए नहीं है लेकिन रोज साल के 365 दिन पांच बार सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए है। इसके अलावा लोगों ने सीएट को भी आड़े हाथ लिया है और सीएट टायर के मालिक हर्ष गोयनका पर भी निशाना साधाहै।लोगों ने कहा सीएट टायर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने आमिर खान से सवाल पूछा कि क्या सड़क नमाज पढ़ने के लिए है।

विज्ञापन में दिखाया गया है कि अमीर बच्चों के साथ क्रिकेट फैन बने हुवे कह रहे हैं कि अनार बम, सुतली बम, चकरघिन्नी, आज हमारी टीम छक्के छुड़ाती है तो हम भी पटाखे छुड़ाएंगे लेकिन कहां सोसाइटी के अंदर। आमिर खान कहते हैं कि रोड गाड़ी चलाने के लिए है राकेट जलाने के लिए नहीं। इस पर सभी बच्चे आमिर खान को सैल्यूट करते हैं।

Related Articles

Back to top button