Select your Language: हिन्दी
India

आर्यन खान की आई लैंस कवर में मिला ड्रग्स, क़ानून से बचने के लिए समुंद्र के बीच किया पार्टी

कल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 की गिरफ्तारी हुई। इस छापे में लोगों के ड्रैग छुपाने के तरीके ने NCB टीम को हैरान कर दिया है। क्रूज पर मौजूद NCB टीम ने जैसे ही रेड का अनाउंसमेंट किया, ड्रग्स पार्टी कर रहे सभी आरोपियों ने ड्रग्स को ऐसी जगहों पर छिपाया जहां NCB टीम को संदेह न हो। किसी ने ड्रग्स को लेंस के डिब्बे में, तो किसी ने उसे सेनेटरी पैड्स के बीच में छिपा दिया।

NCB सूत्रों ने बताया कि, आर्यन खान ने अपने आई लैंस कवर में ड्रग्स छुपाई हुई थी क्योकि आर्यन के आई लैंस कवर में ड्रैग बरामद हुई। इसके अलावा पार्टी में मौजूद मुनमुन धमीचा के सेनेटरी पैड्स के अंदर ड्रैग मिले है। मुनमुन धमीचा भी सेनेटरी पैड्स के अंदर ड्रग्स छिपाई थी। इन लोगों के साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट ने ड्रग्स अपने जूते के अंदर छिपा ली थी क्योकि NCB ने अरबाज मर्चेंट के जूतों में ड्रैग मिले। इसके अलावा इस मामले में गिरफ्तार अन्य 5 में से दो आरोपियों ने तो ड्रग्स को फेंकने का प्रयास भी किया था। लेकिन NCB की 22 सदस्यों की टीम इतनी एक्टिव थी की टीम ने फुर्ती दिखाते हुए उन्हें सही समय पर पकड़ लिया। इन सभी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की चार धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा यह पार्टी समुन्द्र के बीच क्यों आयोजन की गयी?इस मामले में भी खुलासा हुआ है बताया जा रहा है आरोपियों ने जानबूझकर इस क्रूज को अपनी पार्टी के लिए चुना था। असल में यह शिप मुंबई से गोवा जाने के दौरान कुछ समय के लिए इंटरनेशनल वॉटर में भी ट्रेवल करता है। आरोपियों का मानना था कि अगर ये ड्रग्स करते हुए इंटरनेशनल वाटर में पकड़े भी जाते तो भारतीय कानून इनपर लागू नहीं होगा और वे आसानी से बच जायेंगे। हालांकि, वानखेड़े और उनकी टीम को इसकी भनक पहले से थी, इसलिए वे यात्री बनकर इस शिप पर सवार हुए थे। इस क्रूज में डीजे को भी बुलाया जया था और उनकी भी परफॉर्मेंस होने थी। इसके अलावा इसमें पूल पार्टी भी रखी गई थी। दिल्ली की एक कंपनी ने इस क्रूज में आयोजन किया, इसलिए इस मामले में आयोजक से भी पूछताछ की जाएगी।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की NCB कस्टडी दी। अब इस केस की सुनवाई 4 अक्टूबर यानी आज दोपहर में होगी।

Related Articles

Back to top button