Select your Language: हिन्दी
Uttar Pradesh

बीजेपी के सांसद का कांग्रेस पार्टी में लगा पोस्टर, कांग्रेस कार्यकर्ता को मिला नोटिस

जैसे जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव पास आ रहा है वैसे वैसे हर पार्टी में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. चुनाव को मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों की उठापटक अभी से शुरू हो गई है। प्रयागराज में चुनावी घोषणा से पहले पोस्टर पर सियासत शुरू की गयी है. प्रयागराज के यह पोस्टर घटना बड़ी ही रोचक है इस पोस्टर वार पर एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को पार्टी की ओर से नोटिस भी भेजा गया है।

दरअसल, प्रयागराज में इरशाद उल्लाह जो कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है और बहादुरगंज के रहने वाले हैं इन्होने बीजेपी सांसद वरुण गांधी और सोनिया गांधी के साथ कांग्रेसी नेता की फोटो संग दुख भरे दिन बीते रे भैया-सुख भरे दिन आयो रे, लिखे हुए शब्द के साथ पोस्टर लगा दिया। इसमें वरुण गांधी का स्वागत किया गया है। इस पोस्टर के बाद प्रयागराज की राजनीति गरमा गई। वहीं, शहर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने पोस्टर लगाने वाले नेता को नोटिस भेजकर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।

दरअसल इन दिनों सांसद वरुण गांधी का बीजेपी से कुछ मनमुटाव की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि वरुण गांधी को पार्टी में तवज्जो नहीं मिल रही है। इसलिए वरुण गांधी बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस के खेमे में आ सकते हैं। ऐसी ही हवाई खबरों के बीच कांग्रेस पार्टी के नेता इरशाद उल्लाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए इशारों इशारों में कांग्रेस पार्टी में वरुण गांधी के शामिल होने पर स्वागत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button