Select your Language: हिन्दी
Maharashtra

समीर वानखेड़े की पत्नी ने उद्धव ठाकरे से माँगी मदद, बाला साहेब को किया याद कहा- वो होते तो ऐसा नहीं होने देते

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर वानखेड़े ने अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ट्वीट के द्वारा एक खत लिखा है. पत्नी क्रांति रेडेकर खत लिखकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव से इंसाफ की मांग कर रही हैं. उन्होंने ने पत्र में कहा है कि एक महिला की गरिमा से खिलवाड़ हो रहा है, उसका मजाक उड़ाया जा रहा है. उन्होंने सीएम ठाकरे से मदद की गुहार लगाई है.

क्रांति वानखेड़े ने अपने खत में आगे कहा है कि, शिवसेना मराठियों के अधिकारों के लिए हमेशा से लड़ता आया है. इस केस में उनके साथ गलत हो रहा है. ऐसे में उन्होंने सीएम से न्यादा की गुहार लगाई है. क्रांति ने ये भी कहा है कि, आज अगर बाला साहेब ठाकरे जिंदा होते तो वो ऐसा नहीं होने देते. उन्होंने कहा कि कुछ उपद्रवी लोग निजी जीवन पर हमला कर रहे हैं. इसके खिलाफ मैं अकेली लड़ रही हूं.

सीएम उद्धव ठाकरे को ट्वीट के जरिए लिखे खत में क्रांति वानखेड़े ने कहा कि, हर दिन उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया में लोग मजे लेकर यह सब देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन घटनाओं से हमारा कोई लेना देना नहीं है उसके लिए हमारी गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. उन्होंने कहा कि शिवाजी के राज्य में किसा महिला के साथ ऐसा होना ठीक नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button