Select your Language: हिन्दी
Maharashtra

महाराष्ट्र में नाबालिग से 400 लोगों ने किया बलात्कार, 2 माह की गर्भवती हुई पीड़िता

महाराष्ट्र के बीड जिले से एक बहुत ही घृणित मामला सामने आया है। यहाँ पर पिछले छह महीने की अवधि में एक नाबालिग से 400 लोगों के कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस घृणित कार्य में एक पुलिसकर्मी भी शामिल बताया जा रहा है। खबर है कि नाबालिग गर्भवती हो गई है और उसके पेट में 2 महीने का गर्भ ठहर गया है।

बताया जा रहा है कि, नाबालिग की मां का निधन दो साल पहले हो गया था। मां के निधन के बाद उसके पिता ने अपनी कंगाली के कारण जो मजदूरी करते है उन्होंने एक शख्स से बच्ची की शादी करा दी। नाबालिग पीड़िता ने आरोप लगाते हुवे कहा है कि ससुराल में उसे उसके ससुर परेशान करते थे जिसके कारण वह अपने परिवार में वापस लौट आई थी। लौटने से पहले एक साल से अधिक समय तक अपने ससुराल में रही।

लेकिन ससुराल से लौटने के बाद पिता के आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण कुछ दिनों के बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगई शहर चली गई। अंबेजोगई में दो लोगों ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उन लोगों ने नौकरी दिलाने का वादा किया और यौन शोषण किया। इतना ही नहीं इसके बाद एक पुलिसकर्मी सहित सैंकड़ों लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। कुल मिलाकर उसे 400 अलग-अलग लोगों द्वारा यौन शोषण का सामना करना पड़ा जिससे वह गर्भवती हो गई।

बाल कल्याण समिति पीड़िता के गर्भपात की प्रक्रिया चला रही है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button